Tuesday, June 25, 2024

रेगर महासभा युवा प्रकोष्ठ ने किया नये पुलिस उपाधीक्षक का स्वागत

इस ख़बर को सुनने के लिए 👇"Listen" पर क्लिक करें

राजसमन्द। अखिल भारतीय रेगर महासभा युवा प्रकोष्ठ छात्रावास कार्यकारिणी (बराणा) आसींद कमेटी ने नव नियुक्त पुलिस उपाधीक्षक हेमंत नोगिया का स्वागत किया।

कार्यक्रम में, छात्रावास कमेटी के पदाधिकारियों ने नोगिया को माला और सिरोपाव भेंटकर उनका स्वागत किया। उन्होंने नोगिया को होली की बधाई भी दी और आसींद क्षेत्र में शांति और अमन बनाए रखने की अपील की।

युवा टीम ने थाना क्षेत्र में अपराधियों पर लगाम लगाने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। नोगिया ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि थाने में आने वाले हर व्यक्ति की बात सुनकर उसके साथ होने वाले किसी भी अपराध पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि बदमाश प्रवृत्ति के लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी और अपराधों पर रोक लगाने पर प्रथम प्राथमिकता दी जाएगी।

नोगिया ने युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने और उच्च स्तर की शिक्षा ग्रहण करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही युवाओं को देश में सेवा करने का अवसर प्रदान कर सकती है। उन्होंने महिलाओं को भी शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस कार्यक्रम में छात्रावास कमेटी अध्यक्ष मुकेश कुमार रेगर, राधेश्याम तगाया, श्यामलाल डडवाडिया, हरीश रेगर, धर्मी चंद रेगर, लक्ष्मण रेगर, सांवरलाल जाटोलिया, रोशन लाल रेगर, भगवती लाल रेगर, राम प्रसाद नावलिया आदि छात्रावास कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

**कार्यक्रम की मुख्य बातें:**

 

* रेगर महासभा युवा प्रकोष्ठ छात्रावास कार्यकारिणी (बराणा) आसींद कमेटी ने नव नियुक्त पुलिस उपाधीक्षक हेमंत नोगिया का स्वागत किया।

* नोगिया ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि थाने में आने वाले हर व्यक्ति की बात सुनकर उसके साथ होने वाले किसी भी अपराध पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

* उन्होंने कहा कि बदमाश प्रवृत्ति के लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी और अपराधों पर रोक लगाने पर प्रथम प्राथमिकता दी जाएगी।

* नोगिया ने युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने और उच्च स्तर की शिक्षा ग्रहण करने के लिए प्रोत्साहित किया।

* उन्होंने महिलाओं को भी शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के

लिए प्रोत्साहित किया।

👤 Rahul Acharya
March 28, 2024

You May Also Like👇