Tuesday, June 25, 2024

यह मेवाड़ स्वाभिमान की धरती है – योगी आदित्यनाथ

इस ख़बर को सुनने के लिए 👇"Listen" पर क्लिक करें

यह मेवाड़ स्वाभिमान की धरती है –
योगी आदित्यनाथ

यह चुनाव पीएम मोदी के 10 वर्षों के काम का आंकलन है –
महिमा कुमारी मेवाड़

भीम में भाजपा के समर्थन में योगी आदित्यनाथ की जनसभा

राजसमन्द। यह मेवाड़ की धरती स्वाभिमान की धरती है जिसको में नमन करता हूं, देश को जिसने देशभक्ति सिखाई वो मेवाड़ है। देशभक्ति क्या होती है, हम सभी को सर्वप्रथम इस मेवाड़ ने सिखाया है आज राजसमन्द लोकसभा क्षेत्र ने पूरी विरासत को संजोए रखा है जिसमे मेवाड़ ओर मेड़ता को जोड़ते हुए हमारे उत्तरप्रदेश के वृंदावन को भी जोड़ा है मीरा बाई ने ओर आज में उत्तरप्रदेश से यहाँ पर इसी कारण से आया हूं की आपके एक मत के कारण इस स्वाभिमान की धरती से दिल्ली तक के विकास की यात्रा होगी। आप सभी ने देखा है कि विगत 10 वर्षों में देश और विदेश में अपने देश की स्थिति कितनी बदल गयी है। यह बात उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजसमन्द लोकसभा प्रत्याशी महिमा कुमारी के समर्थन भीम विधानसभा में आयोजित सभा मे कही।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत उद्बोधन में राजसमंद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि काशी से कैलाशपुरी की यात्रा कभी मुश्किल तो कभी आसान तो कभी चुनौती पूर्ण रही है लेकिन मेने परिवार के सहयोग से सभी जिम्मेदारियों को पूर्णता के साथ निभाया है। में राजसमंद की जनता को भी यही विश्वास दिलाना चाहती हूं कि इस जिम्मेदारी को भी में आपके सहयोग से अच्छे से पूर्ण करूंगी। में आपके हर दुख दर्द में आपके साथ खड़ी रहूंगी आपका जो भी कार्य होगा उसे में पूरा करूंगी।
उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं है, पीएम मोदी ने जो 10 वर्षों में काम किया है उसका आंकलन है।

शक्ति और भक्ति की भूमि राजसमंद संसदीय क्षेत्र का ऐतिहासिक महत्व बताते हुए महिमा कुमारी ने कहा कि मेवाड़ के चारधाम, मीरा मां और पृथ्वीराज चौहान, महारान कुम्भा से लेकर प्रातः स्मरणीय महाराणा प्रताप, पन्नाधाय के शौर्य की गाथाएं पूरे भारत में कही और सुनी जाती है।

राजसमंद के विकास को लेकर आश्वस्त करते हुए महिमा कुमारी ने कहा कि आठों विधानसभाओं में सभी जगह पर भाजपा के विधायक है। हम सभी साथ मिलकर इस क्षेत्र का समुचित विकास करेंगे।

इस अवसर पर केबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत, डेगाना विधायक अजय सिंह, मेड़ता विधायक कलरू राम, ब्यावर विधायक शंकर सिंह, भीम विधायक हरिसिंह रावत, कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी, प्रभारी और पूर्व सांसद पुष्प जैन सहित पार्टी कर समस्त पदाधिकारी कार्यकर्ता और आमजन उपस्थित थे।

👤 Rahul Acharya
April 20, 2024

You May Also Like👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *